Nalanda: नालंदा में पूर्व मुखिया को घायल करके लूटे एक लाख, रोहतास में भी बड़ा कांड
Advertisement

Nalanda: नालंदा में पूर्व मुखिया को घायल करके लूटे एक लाख, रोहतास में भी बड़ा कांड

Bihar News: पीड़ित ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने स्कॉर्पियो की डिक्की में रखें 1 लाख पांच हजार भी लूट लिए. विरोध करने पर बदमाशों ने पूर्व मुखिया के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में सरकार के लाख दावों के बावजूद अपराध में लगाम नहीं लग रही है. ताजा मामला नालंदा जिले से है. यहां हिलसा थाना क्षेत्र के लोहण्डा भोभी पथ के खीरू विगहा गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने कामता पंचायत के पूर्व मुखिया पवन कुमार पर ना सिर्व जानलेवा हमला किया, बल्कि उनसे एक लाख रुपये भी लूट लिए. घटना के दौरान बदमाशों ने पूर्व मुखिया के वाहन को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. घटना के संबंध में पूर्व मुखिया पवन कुमार ने बताया कि वह लोहंडा से अपने घर कामता पंचायत जा रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार हथियार से लैश बदमाशों ने स्कॉर्पियो को रुकवा कर मारपीट करना शुरू कर दिया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने स्कॉर्पियो की डिक्की में रखें 1 लाख पांच हजार भी लूट लिए. विरोध करने पर बदमाशों ने पूर्व मुखिया के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस मामले को लेकर हिलसा थाना पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है. उधर रोहतास में भी लूट का एक मामला सामने आया है. यहां बदमाशों ने खुजली वाला पाउडर छिड़क कर एक शख्स से 2 लाख रुपये लूट लिए. घटना डिहरी नगर थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के पास का बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- पटना में अपराधी बेलगाम! शादी से वापस आ रहे कारोबारी को मारी गोली, मची सनसनी

पीड़ित शख्स डेहरी के नर्सिंग बिगहा के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपए निकाल कर अनुमंडल के पास स्थित रजिस्ट्री कार्यालय जा रहे थे. तभी तीन बदमाशों ने पहले तो उनके ऊपर खुजली का पाउडर छिड़क दिया. फिर बाद में सहानुभूति व्यक्त करने के दौरान ही उनका रुपए का बैग उड़ा लिया. उन्होंने बताया कि जब तक उन्हें एहसास हुआ तब तक वह बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग चुका थे. पीड़ित ने अब डिहरी थाने में मामला दर्ज कराया है.

Trending news